Sunday, January 23, 2011

अब बड़े परदे पर भी दिखेंगी कॉस्ट्यूम डिजायनर कीर्ति मल्होत्रा

बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजायन कर चुकी कीर्ति मल्होत्रा पहली बार बड़े परदे पर नज़र आएँगी. बॉलीवुड में तीन साल से कॉस्ट्यूम डिजायनर के तौर पर काम रही कीर्ति मल्होत्रा इस फिल्म में अपने अभिनय को लेकर बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि तीन साल में वह कभी कैमरे के सामने नहीं आईं. जब किरण राव ने उनसे अपनी फिल्म 'धोबी घाट' में महत्वपूर्ण भूमिका का प्रस्ताव दिया तो वह इंकार नहीं कर सकीं.

कीर्ति के अनुसार धोबी घाट ऐसी फिल्म है जिसमें भाव चरित्र के कामों से झलकते हैं. धोबी घाट में उन्होंने यास्मिन का किरदार निभाया है. इस फिल्म के ज्यादातर डायलॉग यास्मिन के हैं. उन्होंने कहा, "यास्मिन ऐसी लड़की है जो बहुत ज्यादा बोलती है. फिल्म में शहर के बारे में उसका नजरिया और उस पर इसके प्रभाव को प्रदर्शित किया गया है."

कीर्ति ने कहा, "मैंने कभी अभिनय करने के बारे में नहीं सोचा था. जब मेरे सामने यह सवाल आया था कि क्या तुम यह फिल्म करोगी तो मेरा नजरिया स्पष्ट था कि इस फिल्म को मैं जरूर देखना चाहूंगी. इस मामले में मैं बेहद, बेहद भाग्यशाली रही हूं. आजकल मसाला फिल्मों में हर दिन नए लोग आ रहे लेकिन वे इन फिल्मों की भीड़ में खो जाते हैं."

कीर्ति तीन साल से बॉलीवुड फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजायन कर रही हैं. कीर्ति 'सरकार राज', 'दिल्ली 6', 'एक्शन रीप्ले' और 'नो प्राब्लम' जैसी फिल्मों के लिए कॉस्ट्यूम डिजायनिंग कर चुकी हैं

कीर्ति ने कहा, "जब मुझे पता चला कि आमिर खान को इस फिल्म में ले लिया गया तो मेरी पहली प्रतिक्रिया थी, ओ गॉड, अब हर कोई इस फिल्म को देखेगा." 



No comments:

Post a Comment