Monday, January 24, 2011

शानदार था धर्मेद्र को निर्देशित करना : हेमा

लाखों दिलों पर ड्रीम गर्ल बनकर राज़ करने वाली सदाबहार अभिनेत्री हेमा मालिनी कहती हैं कि उनके पति व् बेटी को साथ में निर्देशित करना मुश्किल था लेकिन उन्होंने इसमें मज़ा भी लिया. हेमा अपनी नई फिल्म 'टेल मी ओ खुदा' के लिए अभिनेता पति धर्मेद्र और अभिनेत्री बेटी ईशा देओल एक साथ निर्देशित कर रही हैं. 

हेमा ने कहा, "धर्मेद्र के लिए निर्देशन करना शानदार था. शुरुआत में वे मेरी बात नहीं सुनते थे. वह अक्सर मुझसे कहते थे कि यह क्या है, वह क्या है. तब मैं उनसे कहती थी कि मैं ऐसा चाहती हूँ और आपको ऐसा ही करना है. तब उन्हें एहसास हुआ कि मैं काम जानती हूं और उन्होंने उसके बाद सब कुछ मेरे ऊपर छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने बिल्कुल भी दखल नहीं दिया."

हेमा और धर्मेद्र की जोड़ी ने 'सीता और गीता', 'शोले', 'रजिया सुल्तान' और 'प्रतिज्ञा' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. हेमा इससे पहले 1992 में शाहरुख खान-दिव्या भारती अभिनीत 'दिल आशना है' फिल्म का निर्देशन कर चुकी हैं. 

No comments:

Post a Comment