Tuesday, February 15, 2011

सोनाक्षी ने दिया कैटरीना को जोर का झटका

बॉलीवुड की ब्यूटी सोनाक्षी इन दिनों लगातार सुर्खिंयों में नज़र आ रही हैं. अपनी पहली सुपरहि फिल्म से ही निर्माताओं के चक्कर कटाने वाली इस अभिनेत्री ने नम्बर 1 अदाकारा कैटरीना कैफ को परेशानी में दाल दिया है. सोनाक्षी इन दिनों कटरीना को कड़ी टक्कर दे रही है. बॉलीवुड की बार्बी डॉलबॉलीवुड की नंबर 1 अदाकारा कैटरीना कैफ आजकल उलझन में फंस गयी हैबॉलीवुड की नंबर 1 अदाकारा कैटरीना कैफ आजकल उलझन में फंस गयी है कैफ के सिंहासन पर खतरा मंडराने लगा है.

बॉलीवुड की नंबर 1 अदाकारा कैटरीना कैफ आजकल उलझन में फंस गयी है. कैटरीना की इस उलझन का कारण बॉलीवुड की अदाकारा सोनाक्षी हैं. सोनाक्षी ने बॉलीवुड में दस्तक हाल ही में फिल्म दबंग से दी और फिर कैटरीना को पीछे कर एक साबुन का विज्ञापन अपने नाम कर लिया है. कैटरीना इस साबुन की कई साल तक ब्रांड एम्बेस्डर रह चुकी है. लेकिन अब इस साबुन का विज्ञापन कैटरीना नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा करेंगी. 

कोरियोग्राफर फराह खान फिल्म  जोकर के लिए जो आइटम सांग कैटरीना के साथ तैयार कर रही हैं, उसी आइटम सांग के लिए वो सोनाक्षी सिन्हा को भी तैयार करेंगी. अब दिलचस्प बात यह होगी कि इस आइटम सांग में दर्शक की पहली पसंद कौन बनती है कैटरीना या सोनाक्षी सिन्हा?

इतना ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा के पास बॉलीवुड में फिल्म की लाइन लग गयी है. संजय लीला भंसाली ने भी अपने होम प्रोडक्शन में सोनाक्षी सिन्हा को साइन कर लिया है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा हैं. खबरों की माने तो कटरीना कैफ की निगाहें कब से इस फिल्म को लेकर टिकी थी. लेकिन सोनाक्षी ने कैटरीना को पीछे कर ये फिल्म भी अपने नाम कर ली. 

सोहेल खान की एक फिल्म में भी सलमान के अपोजिट सोनाक्षी के होने की खबर है. इस फिल्म में भी सलमान खान मुख्य भूमिका में है. सलमान ने यहाँ भी कैटरीना को ठेंगा दिखाकर सोनाक्षी को फिल्म में ले लिया है. फिल्म 'दबंग 2' की अदाकारा के लिए भी सोनाक्षी सिन्हा का नाम चर्चा में है. अगर सोनाक्षी सिन्हा को ये फिल्म भी मिल  जाती है तो ये साफ़ हो जाएगा कि अब कैटरीना को संभलना होगा. 

अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल की कैटरीना को ये खतरा सिर्फ सोनाक्षी से है या सलमान भी कैटरीना के बॉलीवुड कैरिअर में प्रॉब्लम बन रहे है? से में क्या सलमान ने कैटरीनासे पंगा लेने का मन बना लिया है? क्या बॉलीवुड में कैटरीना की जगह सोनाक्षी को ढ़ेर सारी फिल्में मिलने की वजह सलमान है?

बॉलीवुड के बैड बॉय अगर किसी से पंगा लेने का ठान लेते है तो उसमे कामयाब भी हो जाते है. अब देखना यह है कि  कैटरीना के बॉलीवुड कैरियर में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान कहाँ -कहाँ प्रॉब्लम बनते है ? सलमान और कैटरीना के सम्बन्ध अच्छे नहीं है. इसी का फायदा सोनाक्षी को मिल रहा है.   

No comments:

Post a Comment