Thursday, February 17, 2011

फ्लाइट टेकऑफ होते ही कैट को चूमने लगे रणबीर!

एक दूसरे के साथ इश्क की पींगे बढाने वाली यह जोड़ी इन दिनों फिर से लोगों की नज़रों में आ गई है.इस बार फिर से कुछ ऐसा हुआ है कि इनके रिश्ते की पोल फिर से खुल गई है. खबर है कि रणबीर और कैटरीना को एक इंटरनेशनल फ्लाइट में यात्रा के दौरान किस करते देखा गया हैं. 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भले ही इश्क की ख़बरों को छुपाते फिरें लेकिन सबको मालूम है की इश्क छुपाये नहीं छुपता. इन दोनों को फ्रंक्फर्ट से मुंबई की आठ घंटे की यात्रा के दौरान बेहद करीब आते देखा गया. हालांकि इतना अधिक करीब आने के दौरान ये दोनों चिंतित भी लग रहे थे.

इस हॉट खबर के बारे में मालिनी अग्रवाल ने अपने ब्लॉग पर लिखा है. दरअसल मालिनी के दोस्त भी उसी फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे जिसमें रणबीर-कैटरीना भी मौजूद थे. इस प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक फर्स्ट क्लास में ज्यादातर यूरोपियन बिजनेसमैन यात्रा कर रहे थे इसलिए ज्यादा लोग उन्हें पहचान नहीं सके.

हैरान करने वाली बात तो यह है  कि कैट बहुत ही साधारण जींस और टी शर्ट पहने हुयी थी और उन्होंने कोई मेक अप भी नहीं किया था. कैट बार-बार इधर- उधर नजरें घुमा रही थीं और जब वह इस बात से संतुष्ट हो गयीं कि आस पास कोई भारतीय लोग नहीं हैं तो वह रणबीर के साथ बहुत ही कम्फर्टेबल होकर बैठ गईं  और फिर रणबीर के बतियाने लगी.

जानकारी के मुताबिक फ्लाइट टेकऑफ होते ही वह दोनों बेहद करीब आ गए और रणबीर उनके गाल पर किस करने लगे. कैट को भी रणबीर के ऐसा करने से कोई परेशानी नहीं हुई. फिर रणबीर ने ब्लैंकेट मंगाया और और फिर इसके बाद क्या हुआ होगा यह तो आप समझ ही सकते हैं. दोनों कितने करीब थे इसका अंदाज़ा उन्हें देखकर लगाया जा सकता था. 

 

No comments:

Post a Comment