Tuesday, February 15, 2011

वैलेंटाइन डे पर प्रियंका और शाहिद दिखे खफा-खफा

बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक प्रियंका और शाहिद की जोड़ी ने वेलेंटाइन अलग-अलग मनाया. बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा का वैलेंटाइन डे बेकार बीता. इन दोनों के अलग-अलग वेलेंटाइन मनाने का कारण एक मामूली सी बात पर हुआ झगडा था. 

शाहिद-प्रियंका के करीबी, एक सूत्र के मुताबिक, 'क्‍या ट्रैजडी है. वैसे तो दोनों सुबह-सुबह एक दुसरे को मेसेज भी करते हैं, लेकिन वेलेंटाइन पर ऐसा नहीं हुआ. हाल में तो उनके दोस्‍तों ने इस बात पर उन्‍हें चिढ़ाना भी शुरू कर दिया था. एक छोटे से झगडे के कारण दोनों एक दुसरे से नाराज से हो गए हैं.

सूत्र के हवाले से 'मुंबई मिरर' ने लिखा है कि सोमवार को दोनों में झगड़ा मामूली बात पर हुआ. दोनों रेस्‍तरां में मेनू तय करने को लेकर झगड़ पड़े. हालांकि दोनों को गुस्‍सा इस बात का भी था कि वे एक-दूसरे के लिए वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे. 

सूत्रों के मुताबिक सोमवार को शाहिद ने अपना सारा काम छोड़ दिया था और बेसब्री से प्रियंका चोपड़ा का मलेशिया से लौटने का इंतजार कर रहे थे. वह 'डॉन-2' की शूटिंग के लिए वहां गई हुई थीं. प्रियंका दोपहर में मुंबई लौटने वाली थीं, लेकिन काफी देर से लौटीं क्यूंकि वो लौटते ही किसी इवेंट में चली गयीं.

इन दोनों के एक करीबी दोस्त के अनुसार इवेंट ख़त्म होने के बाद प्रियंका शाहिद से मिलने पहुंचीं. लेकिन दोनों में झगड़ा हो गया और सारा मजा किरकिरा हो गया. इससे पहले शाहिद भी एयर शो में फाइटर प्‍लेन उड़ाने की तैयारी में व्‍यस्‍त थे और तीन दिन पहले  वह फाइटर प्‍लेन उड़ाने के लिए बेंगलुरु में थे. दोनों ने तय किया था कि 14 फरवरी को मुंबई में सेलिब्रेट करेंगे, मगर बात बिगड़ गई.    

No comments:

Post a Comment